नोएडा : पुलिस बदमाश में मुठभेड़ 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा में मुठभेड़ में एक 25 हजार का इनामी बदमाश साजिद घायल, दो 25-25 के इनामी बदमाश हुए फरार ......

इण्डिया, कोरे न्यूज़ टीम नोएडा Last updated: 20 April 2018 | 00:53:00

नोएडा : पुलिस बदमाश में मुठभेड़ 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार



ग्रेटर नॉएडा के दादरी थाना क्षेत्र में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक 25 हजार का इनामी बदमाश साजिद घायल हो गया। जबकि इसके दो साथी 25-25 हजार के इनामी बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाश को उपचार के लिए नॉएडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। घायल बदमाश बीते 4 जनवरी को एक शबीम नाम के व्यक्ति की हत्या में वांछित चल रहा था। और इसपर 25 हजार का इनाम घोषित था। वही पुलिस ने बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा व कुछ कारतूस बरामद किये है।

तस्बीरों में पुलिस द्वारा की जा रही कॉम्बिंग और जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए घायल को पुलिस वालों का ये प्रकरण ग्रेटर नॉएडा के दादरी थाना क्षेत्र का है, जहां चैकिंग के दौरान तीन बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। आपको बता दें कि बीते 4 जनवरी को एक शबीम नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई। जिसमें ये साजिद बदमाश फरार चल रहा था और 25 हजार का इनाम भी घोषित था।

कुछ इनपुट के आधार पर दादरी पुलिस द्वारा चैकिंग कर रही थी तभी संदिग्ध परिस्थिति में तीन युवक आते दिखे इन्हे रुकने का इशारा किया तो ये भागने लगे, पुलिस ने इनका पीछा किया और शेफाली पब्लिक स्कूल के पास घेर लिए अपने आपको घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू करदी। क्रॉस फायरिंग में एक बांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश साजिद को गोली लग गई। जबकि इसके दो साथी 25-25 हजार इनामी बदमाश फरार हो गए।

पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में आज एक 25 हजार का इनामी बदमाश साजिद जोकि वांछित चल रहा था, घायल हो गया। जबकि इसके दो साथी 25-25 हजार के इनामी मौके से फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। और घायल बदमाश साजिद का आपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने इसके पास से एक अवैध तमंचा व कुछ कारतूस बरामद किये है।

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे