नोएडा: महिला ने प्रापर्टी डीलर 6 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत छह लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर 49 में मंगलवार (

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 13 March 2019 | 15:01:00

नोएडा: महिला ने प्रापर्टी डीलर 6 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, केस दर्ज

नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत छह लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस उपाधीक्षक (नगर) विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर 49 में मंगलवार (12 मार्च) रात मामला दर्ज कराया कि प्रॉपर्टी डीलर जय भगवान यादव अक्सर उसके घर आता-जाता था और कुछ दिन पहले वह जबरन उसके घर से नोएडा लेकर आया तथा सेक्टर 117 की एक नामी सोसाइटी के अपने फ्लैट में रखा.

महिला के अनुसार जय भगवान ने उसके साथ वहां कई बार बलात्कार किया. महिला का आरोप है कि जय भगवान उसे देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाह रहा था, लेकिन उसके इनकार करने पर उसने अपने छह साथियों के साथ मिलकर उससे कई बार सामूहिक बलात्कार किया.सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है.

 

 

 

 

credit by: zee news

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे