नोएडा : स्टेप बाई स्टेप स्कूल के खिलाफ प्रशाशन ने दर्ज कराइ ऍफ़ आई आर , कहा स्कूल ने की बड़ी लापरवाही

नॉएडा में मोटी​ ​मोटी फीस लेकर बच्चो के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे ​​है।​ नॉएडा ​के सेक्टर 132 में स्थिति ​स्टेप बाय स्टेप स्कूल का नया कारनामा सामने आया है।

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम नोएडा Last updated: 06 April 2018 | 13:22:00

नोएडा : स्टेप बाई स्टेप स्कूल के खिलाफ प्रशाशन ने दर्ज कराइ ऍफ़ आई आर ,


नॉएडा के स्टेप बाई स्टेप स्कूल के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए ऍफ़ आई आर दर्ज कराइ है , सिटी मजिस्ट्रेट ने आई पी सी की धारा 328,232,341 के तहत मामला दर्ज किया गया है , पुलिस का कहना है की मामले की जाँच की जा रही है और जाँच में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे उसी आधार पे आगे की कार्य वही की जाएगी

 

नॉएडा में मोटी मोटी फीस लेकर बच्चो के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे है। नॉएडा के सेक्टर 132 में स्थिति स्टेप बाय स्टेप स्कूल का नया कारनामा सामने आया है। स्कूल के द्वारा दिए गए नाश्ते में खराबी होने के कारण लगभग 25 बच्चे की तबियत बिगड़ती देख आनन- फानन में मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों की टीम बुलाई और उनको उपचार के लिए भर्ती करा दिया जिसके बाद अभिभावकों को सुचना दी।

 

घटना की सुचना पाकर नॉएडा सिटी मजिस्ट्रेट, फ़ूड अधिकारी स्कूल पहुंचे लेकिन स्कूल प्रशासन उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया। जिसके बाद डीएम नॉएडा बीएन सिंह ने स्कूल के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कहते हुए नजर आए।

 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे