यूपी के ग्रेटर नोएडा में युवती के साथ दरिंदगी, कुछ लड़कों ने सरेआम डंडों से पीटा

नोएडा, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली से 50 किलोमीटर से भी कम दूरी पर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुछ युवकों द्वारा एक युवती को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है।

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 13 May 2019 | 16:52:00

यूपी के ग्रेटर नोएडा में युवती के साथ दरिंदगी, कुछ लड़कों ने सरेआम डंडों से पीटा

नोएडा, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली से 50 किलोमीटर से भी कम दूरी पर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुछ युवकों द्वारा एक युवती को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। युवती को पीटने का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के पास दर्ज शिकायत में युवती ने बताया है कि जब उसने काम के बदले अपनी सैलरी मांगी तो उसे बुरी तरह पीटा गया। पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास का है। हालांकि पिटाई का यह वीडियो कब का है, अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में इस तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़िता का कहना है कि उसने सैलून में बतौर मेकअप आर्टिस्ट मार्च महीने से काम करना शुरू किया। जब मेहनताने के रूप में सैलरी मांगी तो मुझसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया। पीड़िता के मुताबिक, जब उसने मांग नहीं मानी तो वसीम ने अपने साथी शेरा के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इन सबमें वसीम का साला भी शामिल है। पिटाई से आहत पीड़िता का कहना है कि सैलरी मांगने पर वह कई दिनो तक उसे बरगलाते रहे और आखिरकार उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की मांग रख दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती का कहना है कि वह बहुत डरी हुई है।

डंडों से पीटते रहे लड़के, चिल्लाती रही युवती

वीडियो में यह स्‍पष्‍ट दिख रहा है कि लड़के बिना किस डर के लड़की को जमीन पर गिराकर पीट रहे हैं और वह लगातार चीख रही है। हैरानी की बात है कि वहां मौजूद अन्य लड़कों ने उस लड़की को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई।

यह भी जानकारी मिल रही है कि पीड़ित ग्रेटर नोएडा सैलून में काम करती है। जब लड़की ने सैलरी मांगी तो उसे जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा गया। फिलहाल युवती की शिकायत और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। इसमें दुष्कर्म के प्रयास की भी धारा लगाई गई है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश करेगी।

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे