उन्नाव गैंग रेप : पीड़िता के पिता की मौत के बाद बीजेपी MLA का भाई गिरफ्तार

फ़िलहाल फर्जी मुकदमे में जेल भेजे गए पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के बाद योगी सरकार बुरी तरह घिरी हुई थी. जिसके बाद ये एक्शन लिया गया है.

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 10 April 2018 | 10:45:00

उन्नाव गैंग रेप : पीड़िता के पिता  की मौत के बाद बीजेपी MLA  का भाई गिरफ्तार

उन्नाव गैंगरेप केस में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को बीजेपी विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लखनऊ क्राइम ब्रांच ने BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह के अलावा समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उन्नाव पुलिस अब अतुल सिंह का नाम FIR में शामिल करेगी. अतुल सिंह के साथ उसके साथियों का नाम भी शामिल किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे रेप के आरोप की वजह से राज्य की योगी सरकार घिरती जा रही है. इसी बीच विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने एक विवादित बयान दे दिया है. जब उनसे रेप के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अरे वो निम्न स्तर के लोग है, अपराधियों की साजिश है

आपको बता दे फर्जी मुकदमे में जेल भेजे गए पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के बाद योगी सरकार बुरी तरह घिरी हुई थी. जिसके बाद ये एक्शन लिया गया है.
अतुल सिंह की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता ने कहा कि उन्हें अभी इस बात की जानकारी नहीं है. लेकिन अभी तक विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. मैं चाहती हूं कि उन्हें मौत की सज़ा दी जाए. उन्होंने मेरे पिता को मारा है.

क्या है पूरा मामला .....

महिला का आरोप है कि उसके साथ बीजेपी के एक विधायक ने पिछले साथ रेप किया था. उसने बताया कि मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है. महिला और उसके परिजनों ने बताया कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई ने पिछले साल जून में रेप किया था. महिला ने यह भी कहा कि इस मामले पर एफआईआर दर्ज करवाने के बाद उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही हैं. महिला ने पहले भी इस मामले पर बीजेपी विधायक के खिलाफ ठोस कदम उठाने की मांग की थी.

 

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे