उन्नाव गैंग रेप में सरकार की हाई कोर्ट में दलील , सबूत नही मिले MLA के खिलाफ

हाईकोर्ट के कड़े रुख के बावजूद योगी सरकार ने आरोपी विधायक दिलीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने से इनकार कर दिया है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम Last updated: 12 April 2018 | 17:45:00

उन्नाव गैंग रेप में सरकार की हाई कोर्ट में दलील , सबूत नही मिले MLA के खिलाफ

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए सरकार से पूछा है कि आप लोग विधायक को गिरफ्तार करना चाहते हो या नहीं हाईकोर्ट के कड़े रुख के बावजूद योगी सरकार ने आरोपी विधायक दिलीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने से इनकार कर दिया है.योगी सरकार ने अदालत में कहा कि विधायक के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और जब सबूत मिलेगी तो गिरफ्तारी की जाएगी.


हाईकोर्ट में सरकार का तर्क

-आरोपी MLA के खिलाफ सबूत नहीं, सबूत ना होने पर गिरफ्तारी नहीं हुई

-जरूरी सबूत होने पर होगी कार्रवाई, अब तक कानून के तहत हुई कार्रवाई

-सरकार के जवाब से कोर्ट नाराज

इससे पहले उन्नाव गैंगरेप केस और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कल लखनऊ में एसएसपी दफ्तर पहुंचे थे और मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं भगोड़ा नहीं हूं। मुझे भगोड़ा बताया जा रहा है। मैं यहां हाजिरी लगाने आया हूं। उन्होंने कहा था कि मैं रेप का आरोपी नहीं हूं। कृपया मुझे रेप का आरोपी न बताएं। वहीं बड़ी संख्या में पहुंचे विधायकों के समर्थकों ने मीडिया समर्थकों के साथ धक्कामुक्की भी की थी। 


 

पीड़िता की बहन बोली- सरकार पर भरोसा नहीं

एफआईआर दर्ज होने के बाद पीड़ित लड़की की बहन ने आजतक से बात की और विधायक की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मेरे पिता को मारने वाले और इस साजिश को रचने वालों को फांसी होनी चाहिए. आजतक से बात करते हुए पीड़िता की बहन ने कहा कि इस मामले में जांच होनी चाहिए, जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए. हमें अब इस सरकार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है.

पीड़ित की बहन ने कहा कि जब एक पीड़ित लड़की को डरा दिया जाए और उसके पिता-चाचा की हत्या करवाने की बात की जाए तो वह कैसे किसी का नाम ले सकती है. मेरी बहन जब दिल्ली गई तो उसने आवाज उठाना शुरू किया. हर तरफ से इनको (विधायक) बचाया जा रहा है, इन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाए.

Write Your Own Review

Customer Reviews

अन्य खबरे