शातिर चोरों ने गैस कटर से काटा एटीएम, शायरन बजा तो भाग खड़े हुए

लखीमपुर खीरी, (जेएनएन)। सीतापुर रोड पर स्‍थ‍ित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम को शुक्रवार तड़के तीन बजे शातिर चोरों ने निशाना बनाया। चोर गैस कटर से एटीएम का शटर काटकर अंदर घुसे और मशीन को काटने का प्रयास किया

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम लखनऊ Last updated: 02 November 2018 | 10:09:00

शातिर चोरों ने गैस कटर से काटा एटीएम, शायरन बजा तो भाग खड़े हुए

लखीमपुर खीरी, (जेएनएन)। सीतापुर रोड पर स्‍थ‍ित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम को शुक्रवार तड़के तीन बजे शातिर चोरों ने निशाना बनाया। चोर गैस कटर से एटीएम का शटर काटकर अंदर घुसे और मशीन को काटने का प्रयास किया, लेकिन शायरन बजने के कारण चोरी करने में सफल नहीं हो सके। घटना की सूचना पाकर सुबह सवेरे ही अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया शहर कोतवाल अशोक पांडे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तत्काल इसकी सूचना बैंक मैनेजर दीपक तिवारी को दी गई वह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पीएनबी मैनेजर दीपक तिवारी ने बताया कि गुरुवार शाम करीब पांच बजे एजेंसी ने इस एटीएम में दस लाख रुपये डाले गए थे। उसके बाद से रात आठ बजे तक इस एटीएम से लोगों ने रुपये निकाले। तिवारी ने उम्मीद जताई है कि एटीएम में अभी भी छह से सात लाख रुपये होंगे। अब उसके अंदर कितना कैश बचा है यह कैश डालने वाली एजेंसी की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
कैमरे पर डाला केमिकल

बता दें चोरों ने बैंक के एटीएम के अंदर घुसते ही सबसे पहले काले रंग के केमिकल से कैमरे और स्क्रीन पर छिड़काव कर दिया, जिससे शुरुआती दौर में कोई फुटेज नहीं मिल पाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि पुलिस का दावा है कि वह जल्दी आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे। इस घटना से पुलिस में हड़कम्प मच गया है।

 

 

 

 

credit by: jagran

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे