स्लॉटर हाउस निर्माण के विरोध पर कांग्रेस का बीजेपी पर हमला

स्थानीय कांग्रेस विधायक का कहना है कि स्लॉटर हाउस के लिए बजट खुद बीजेपी सरकार ने जारी किया है. ऐसे में अब सरकार अपने इस फैसले पर घिरती नजर आ रही है.

इंडिया, कोर न्यूज़ टीम देहरादून Last updated: 11 August 2018 | 12:25:00

स्लॉटर हाउस निर्माण के विरोध पर कांग्रेस का बीजेपी पर हमला

हरिद्वार के मंगलौर में स्लॉटर हाउस बनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी के विधायक और मंत्री जहां स्लॉटर हाउस बनाने का विरोध कर रहे हैं वहीं स्थानीय कांग्रेस विधायक का कहना है कि स्लॉटर हाउस के लिए बजट खुद बीजेपी सरकार ने जारी किया है. ऐसे में अब सरकार अपने इस फैसले पर घिरती नजर आ रही है.

हरिद्वार ज़िले के मंगलौर में स्लॉटर हाउस बनेगा या नहीं इस मुद्दे पर सियासत गर्मा गई है. जिले के तमाम बीजेपी विधायक स्लॉटर हाउस बनाए जाने का विरोध कर रहे हैं. वहीं मंगलौर से कांग्रेस विधायक काज़ी निज़ामुद्दीन का कहना है कि बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस का आरोप है कि चुनाव को देखते हुए बीजेपी इस मामले को तूल दे रही है.

स्लॉटर हाउस की इस राजनीति में अब सरकार घिरती नजर आ रही है क्योंकि 28 अप्रैल 2017 को स्लॉटर हाउस के लिए बजट को मंजूरी दी गई और अब हरिद्वार जिले के विधायक और पर्यटन मंत्री ही विरोध कर रहे हैं. मंगलौर से बीएसपी के टिकट पर विधायक रह चुके सरबत करीम अंसारी भी स्लॉटर हाउस खोले जाने के पक्ष में नहीं हैं. स्लॉटर हाउस को लेकर तेज होती जा रही राजनीति त्रिवेंद्र सरकार के लिए चुनौती बन गई है. उसे इस फैसले पर विपक्ष को जवाब देना है.

 

 

 

 

 

credit by network 18 

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे