डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ संबंधो पर तोड़ी चुप्पी,कहा कोई पैसे की पेशकश नहीं की

ट्रंप ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि कोहेन ने स्टेफनी को भुगतान क्यों दिया. उन्होंने कहा, `इस मामले में आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए. माइकल मेरे वकील हैं.` यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानते हैं कि 130,000 डॉलर की धनराशि कहां से आई, इस

इण्डिया, कोर न्यूज़ दिल्ली Last updated: 07 April 2018 | 11:29:00

डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार के साथ संबंधो पर तोड़ी चुप्पी,कहा कोई पैसे की पेशकश नहीं की

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक पोर्न स्टार के साथ संबंध होने के आरोपों पर शुक्रवार (6 अप्रैल) को दो महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को 130,000 डॉलर नहीं दिये थे . ट्रंप से यह पूछा गया कि क्या वह 2016 के चुनाव से पहले उनके वकील द्वारा किए गए भुगतान के बारे में जानते हैं, तो इस पर उन्होंने ‘‘ना’’ में जवाब दिया.

पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने दावा किया कि एक दशक से भी अधिक समय पहले ट्रंप के साथ संबंधों को छिपाने के लिए उन्हें पैसे दिए गए थे. लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड को पैसे देने की बात स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया. उन्होंने क्लिफोर्ड पर खुलासा ना करने वाले एक समझौते का उल्लंघन करने का आरोप लगाया.

इस बारे में ट्रंप ने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि कोहेन ने स्टेफनी को भुगतान क्यों दिया. उन्होंने कहा, `इस मामले में आपको माइकल कोहेन से पूछना चाहिए. माइकल मेरे वकील हैं.` यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानते हैं कि 130,000 डॉलर की धनराशि कहां से आई, इस पर ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा, `नहीं, मैं नहीं जानता.`

बहरहाल, स्टेफनी के वकील ने तुरंत इस दावे को खारिज कर दिया.

पोर्न स्टार ने ट्रंप के वकील से लिए धन को लौटाने की पेशकश की......

अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है, जिसे उन्हें ट्रंप के साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए (हश एग्रीमेंट) दिया गया था. स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित `हश एग्रीमेंट` से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं. यह कथित संबंध उस समय के हैं जब ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे. सीएनएन के मुताबिक, फरवरी में अटॉर्नी माइकल कोहेन ने कहा था कि उन्होंने डेनियल्स को 130,000 डॉलर भुगतान किए थे, जो उनका अपना धन था. डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है.

दरअसल, अमेरिका में साल 2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित `हश एग्रीमेंट` के नाम के समझौते पर हस्ताक्षर किया था, जबकि मार्च के महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

हालांकि, व्हाइट हाउस ने ट्रंप और स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध से इनकार किया था. स्टेफनी ने ट्रंप को 1,30,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी, ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुलकर बात कर सकें.

 

photo credit Latestly

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे