पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने फिर लगाए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंफ पर गंभीर आरोप

अमेरिकी राष्ट्रपति की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के एक न्यूज़ चैनल सीबीएस 60 मिनट को रविवार की शाम को इंटरव्यू दिया.इस इंटरब्यू में स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंफ पे गंभ

इण्डिया, कोर न्यूज़ टीम दिल्ली Last updated: 27 March 2018 | 15:03:00

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने फिर लगाए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंफ पे गंभीर आरोप

अमेरिकी राष्ट्रपति की मुश्किलें का होने का नाम नहीं ले रही है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिका के एक न्यूज़ चैनल सीबीएस 60 मिनट को रविवार की शाम को इंटरव्यू दिया.इस इंटरब्यू में स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंफ पे गंभीर आरोप लगाए कहा साल 2006 में डोनल्ड ट्रंप के साथ सेक्स संबंधों के लिए धमकी दी गई थी. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स का दावा करने वाली स्टॉर्मी का असल नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है.वो उस वक्त महज 27 साल की थीं.


डेनियल्स ने इंटरव्यू में कहा, "मैं कार पार्किंग में थी. मैं अपनी बच्ची के साथ फिटनेस क्लास के लिए जा रही थी." उन्होंने आगे बताया था कि साल 2011 में एक आदमी लास वेगस की कार पार्किंग में मिला. उसने धमकी भरे अंदाज में कहा था कि ट्रंप से दूर रहो और जो कुछ हुआ उसे भूल जाओ. उसके बाद उसने मेरी बेटी को देखते हुए कहा कि कितनी प्यारी बच्ची है. अगर इसकी मां के साथ कुछ हो जाएगा तो इसे भी अच्छा नहीं लगेगा और इतना कहकर वो वहां से चला गया.


स्टॉर्मी के इन आरोपों पर व्हाइट हाउस के प्रिंसिपल डिप्टी व्हाइट हाउस राज शाह का कहना है राष्ट्रपति ट्रंफ ने इन आरोपों को निराधार बतया है 


स्टॉर्मी का दावा- ट्रंप से 10 महीने थे रिश्ते, पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद की थी पैसों की पेशकश


इससे पहले स्टॉर्मी ने जनवरी में इनटच पत्रिका को इंटरव्यू में बताया था कि साल 2006 में ट्रंप ने उन्हें होटल में डिनर के लिए न्योता दिया था. जिसके लिए वो ट्रंप के होटल में उनसे मिलने पहुंची थीं. आगे उन्होंने कहा कि ट्रंप कमरे में काउच पर पैर पसार कर बैठे थे और शायद टेलीविज़न देख रहे थे. वो पजामा पहने हुए थे.


ट्रंप-स्टॉर्मी विवाद में नया मोड़: पोर्न स्टार को पैसे देने के मामले में पकड़े गए ट्रंप के वकील


इस खुलासे से पहले स्टॉर्मी ने कहा था कि राष्ट्रपति ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने मामले को दबाने के लिए अक्टूबर 2016 में राष्ट्रपति चुनावों से पहले 1 लाख 30 हज़ार डॉलर का समझौता किया था. कोहेन ने भी पैसे देने की बात तो स्वीकारी थी लेकिन पैसे किस वजह से दिए ये नहीं बताया था. आपको बता दें कि डेनियल्स उन तीन महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने ट्रंप पर कथित संबंध होने और यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

 

 

photo credit express co.uk

Write Your Own Review

Customer Reviews

सबसे तेज़

अन्य खबरे